crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});


CBI Raid in Punjab AAP MLA Premises: बैंक धोखाधड़ी मामले में सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के पंजाब विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के परिसरों पर छापेमारी की है. आप विधायक पर 40 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी का आरोप है.

विधायक के कई ठिकानों की तलाशी

बैंक धोखाधड़ी मामले में सीबीआई ने पंजाब में गज्जन माजरा के तीन ठिकानों पर छापेमारी की है. सीबीआई अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि अमरगढ़ विधायक के खिलाफ मामले के सिलसिले में संगरूर जिले के मलेर कोटला इलाके में तलाशी ली गई. मलेर कोटला में गज्जन माजरा का पैतृक घर है.

बैंक ऑफ बड़ौदा की शिकायत पर कार्रवाई

सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि आप विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के खिलाफ बैंक ऑफ बड़ौदा की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है.

सीबीआई को मिले 94 साइन किए खाली चेक

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक छापेमारी के दौरान सीबीआई ने 94 साइन किए खाली चेक और कई आधार कार्ड बरामद किए हुए हैं. जांच एजेंसी ने तलाशी के दौरान 16.57 लाख रुपये कैश, लगभग 88 दूसरे देशों की करेंसी, कुछ संपत्ति के दस्तावेज, कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज भी बरामद किए हैं.

बग्गा की गिरफ्तारी के CBI का छापा

यह छापेमारी दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में उनके घर से पंजाब में सांप्रदायिक तनाव भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद हुई है. गिरफ्तारी के घंटों बाद दिल्ली पुलिस उन्हें वापस राष्ट्रीय राजधानी ले आई. बग्गा की गिरफ्तारी ने एक हाई-वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया है. इसमें तीन राज्यों की पुलिस शामिल है.

LIVE TV

.



Source link

crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here