crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});


Jharkhand Panchayat Election Nomination: झारखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Jharkhand Panchayat Election) को लेकर नॉमिनेशन शुरू हो गए हैं. इस दौरान जो तस्वीर गांडेय प्रखंड से नॉमिनेशन के दौरान आई है, वह बेहद शर्मनाक है. इस मामले पर एक बार फिर राज्य की सियासत गरमा गई है.

बीजेपी ने किया हमला

गांडेय प्रखंड (Gandey Block) में मुखिया पद के नामांकन भरने के लिए डोकोडीह पंचायत से एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थन में लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Slogans of Pakistan Zindabad) के नारे लगाए. जिस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने करारा प्रहार किया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि गिरिडीह में जो कुछ भी हुआ वह बेहद शर्मनाक घटना है.

पुलिस नहीं करती कार्रवाई

राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों का इस सरकार के कार्यकाल में कितना मन बढ़ गया है, यह दर्शाता है कि वे सरेआम सरकारी कार्यालयों के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.  वहीं, पर पुलिस भी मौजूद रहती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती है. तुष्टीकरण का खेल जो इस सरकार के द्वारा हो रहा है उसमें राष्ट्रद्रोही तत्व को हवा मिल रही है.

ये भी पढ़ेंः Boris Johnson: जिस देश ने किया कभी भारत पर राज, आज वहां के PM ने चलाया साबरमती आश्रम में चरखा

तीन लोग गिरफ्तार

एसडीपीओ अनिल सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, किसी भी सूरत में नारे लगाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. हालांकि, अब मुखिया पद के उम्मीदवार शाकिर हुसैन समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कांग्रेस ने भी की मांग

गिरिडीह घटना पर कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने प्रशासन से ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके आरोपों में दम इसलिए नहीं क्योंकि वे ऐसे कृत्य करने में माहिर है और जहां तक बात नारे की है तो साफ तौर पर यह निंदनीय घटना है और उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. गिरफ्तारी के बाद सत्य का पटाक्षेप हो पाएगा.
LIVE TV

.



Source link

crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here