crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});


Superstition in Odisha: अंधविश्वास, जादू-टोना, झाड़ फूंक ये सब सुनने में पुराने समय की बातें लगती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आज भी ये सब चीजें हमारे समाज में मौजूद हैं, जिसका फायदा कुछ शातिर लोग उठाते रहते हैं. ऐसे लोगों का शिकार बनते हैं कुछ मासूम और भोले लोग. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ, जिसके ससुराल वालों ने उसे खुद ही तांत्रिक के रूप में रहने वाले एक दरिंदे के हवाले कर दिया. जिसने महीनों तक महिला को बंधक बनाकर उसका रेप किया. मामला ओडिशा के बालेश्वर जिले के जलेश्वर थाना क्षेत्र का है.

सास ने खुद किया तांत्रिक के हवाले

दरअसल महिला ने आरोप लगाया है कि तांत्रिक ने उसकी शादीशुदा जिंदगी में क्लेश (लड़ाई-झगड़े) खत्म करने की बात कही थी. जिसके बाद महिला की सास उसे खुद ही तांत्रिक के पास छोड़ गई. जिसके बाद उस तांत्रिक ने उसे और उसके ढाई साल के बच्चे को बंधक बनाया और उसके साथ लगातार 79 दिनों तक रेप करता रहा.

महिला ने ऐसे बचाई जान

ऐसे महिला जब कई दिन तक लगातार तांत्रिक की कैद में रहते हुए बाहर निकलने का रास्ता खोज रही थी, तभी एक दिन तांत्रिक गलती से अपना फोन कमरे में छोड़ गया और महिला ने मौका देखकर उससे अपने मायके फोन कर दिया. जिसके बाद महिला के माता-पिता ने पुलिस की मदद से उसे तांत्रिक की कैद से निकाला. हालांकि तांत्रिक वहां से फरार होने में कामयाब हो गया.

इसे भी पढ़ें: Taliban: तालिबान का बर्बर चेहरा आया सामने, अब महिलाओं के लिए जारी हुआ ये फरमान

सास ने दिया था नशीला पदार्थ

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2017 में हुई थी. जिसके बाद लगातार उसकी ससुराल में उसे दहेज को लेकर परेशान किया जा रहा था. ऐसे में सास ने कहा कि तांत्रिक के पास जाए तो झगड़े खत्म हो जाएंगे. मना करने पर सास ने महिला को नशीला पदार्थ देकर, उसे बेहोश करके तांत्रिक के हवाले किया था.

LIVE TV

.



Source link

crossorigin="anonymous"> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here